Madhya Pradeshmauganj

Mauganj News: मऊगंज जनपद पंचायत के मनरेगा शाखा में घुसकर सरपंच ने मचाया तांडव, कंप्यूटर को किया चकनाचूर फाड़े दस्तावेज

मऊगंज जनपद पंचायत कार्यालय में ग्राम पंचायत डगडौआ के सरपंच ने घुसकर तोड‌फ़ोड़ की है। इस घटना के सीसीटीवी फुटेज के साथ अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी मनरेगा की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई है

Mauganj News: मऊगंज जनपद पंचायत के मनरेगा शाखा में महिला अधिकारी के कार्यालय में घुसकर एक सरपंच ने ऐसा तांडव मचाया की देखने वालों की आंखें फटी रह गई, जिसका सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, सरपंच अचानक मनरेगा शाखा कार्यालय में प्रवेश करता है और दस्तावेज फाड़ते हुए कंप्यूटर को चकनाचूर कर दिया, इस दौरान सरपंच ने महिला अधिकारी से भी गाली गलौज की है, इस पूरे मामले में अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी मनरेगा द्वारा पुलिस थाना मऊगंज में शिकायत दर्ज कराई गई है.

जानकारी के अनुसार मऊगंज जनपद पंचायत क्षेत्र अंतर्गत डगडौआ नंबर दो ग्राम पंचायत के सरपंच अमित पांडेय पिता रोहिणी प्रसाद पांडेय उम्र 30 वर्ष किसी बात से नाराज होकर जनपद पंचायत कार्यालय के मनरेगा शाखा में पहुंचते हैं और कार्यालय में पदस्थ महिला अधिकारी नीतू सिंह से बहस करने लगते हैं, इस दौरान वह महिला अधिकारी से गाली गलौज और जान से मारने की धमकी भी देते हैं.

ALSO READ: Rewa News: रीवा-मुंबई सहित 33 ट्रेन कैंसिल, रेलवे ने दिया यात्रियों को बड़ा झटका

महिला अधिकारी के मना करने पर सरपंच द्वारा कार्यालय में रखे कंप्यूटर को जमीन पर पटक पटक कर चकनाचूर कर दिया इसके साथ ही कई शासकीय दस्तावेजों को भी फाड़ दिया जिसमें हाई कोर्ट की कई फाइल मौजूद थी. सरपंच की यह सारी करतूत कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई जिसका वीडियो भी सामने आया है.

ALSO READ: MP News: मध्य प्रदेश में शुरू हुई शिक्षकों की छंटनी, 29 शिक्षकों के सेवा समाप्त की तैयारी

घंटो दहशत में रही महिला अधिकारी

सरपंच द्वारा तांडव मचाने के बाद महिला अधिकारी दहशत में आ गई दरअसल सरपंच के द्वारा महिला अधिकारी को गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी गई थी, उन्होंने जनपद पंचायत के सीईओ सहित जिले के अधिकारियों को भी घटना से अवगत करवाया है और पुलिस थाना मऊगंज पहुंचकर रिपोर्ट लिखाई है.

ALSO READ: Rewa News: रीवा में चेक बाउंस मामले में शासकीय शिक्षक पहुंचा जेल, न्यायालय ने 2,64,000 अर्थदंड से किया दंडित

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!